कृति सेनन के लिए टाइगर श्रॉफ ने कही कुछ ऐसी बात, अभिनेत्री बोलीं- 'क्या बकवास है..

कृति सेनन के लिए टाइगर श्रॉफ ने कही कुछ ऐसी बात, अभिनेत्री बोलीं- 'क्या बकवास है..

कृति सेनन के लिए टाइगर श्रॉफ ने कही कुछ ऐसी बात, अभिनेत्री बोलीं- 'क्या बकवास है..'

साल 2014 में फिल्म हीरोपंती (Heropanti) के साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) ने बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन टाइगर और कृति को सभी ने पसंद किया। ऐसे में अब टाइगर श्रॉफ ने अपनी हीरोपंती को-स्टार कृति के लिए कुछ ऐसा कह दिया कि अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लिख दिया 'क्या बकवास है'।

दरअसल हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में टाइगर ने कृति के साथ काम करने के लिए कहा, 'अभी हमारे पास काम करने के लिए कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं है। एक बार स्क्रिप्ट तैयार हो जाए, तो जरूर काम करना चाहेंगे। लेकिन अभी इस बारे में कहना काफी जल्दी होगा। वह अभी अपने बाकी के कामों में बिजी हैं.

अपनी बात पूरी करते हुए टाइगर ने आगे कहा, 'मैं कृति के साथ काम करना पसंद करूंगा, लेकिन अब वह मेरे जैसे किसी व्यक्ति के साथ काम करने के लिए काफी बड़ी स्टार हैं।' टाइगर श्रॉफ के इस बयान पर ही कृति सेनन ने भी जवाब देते हुए ट्वीट किया।

कृति सेनन ने ट्वीट कर कहा, 'वो शख्स मुझे सुपरस्टार कह रहा है जिसकी फिल्में 100 करोड़ से कम का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं करतीं। हाहाहाहा... क्या बकवास है टाइगर, तुम कहो- कब और कौनसी फिल्म, मैं हमेशा तैयार हूं। वैसे भी हमें मिले बहुत वक्त हो गया है, तो जल्दी से अब मेरे साथ कोई फिल्म करो।'

गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के नए एक्शन किंग के तौर पर सामने आए हैं। अपने बेहतरीन डांस मूव्स के साथ ही साथ वो जोरदार एक्शन से सभी का दिल जीत लेते हैं।बता दें कि टाइगर श्रॉफ आखिरी बार फिल्म बागी 3 में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्टर रितेश देशमुख ने अहम भूमिका अदा की थी।