शुरू होने जा रहा 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 12

शुरू होने जा रहा 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 12

शुरू होने जा रहा 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 12

अमिताभ बच्चन का मशहूर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का 12वां सीजन लौटने वाला है। लॉकडाउन में जब सब बंद है तो अमिताभ बच्चन ने फैंस के लिए ये खुशखबरी दी है। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें रजिस्ट्रेशन की तारीख का एलान किया गया है।

सोनी टीवी ने अमिताभ बच्चन का एक वीडियो शेयर किया है। शो का प्रोमो भी लॉकडाउन से जोड़कर बनाया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन कहते हैं कि भले ही सभी चीजों पर ब्रेक लग गया हो लेकिन सपनों पर कभी ब्रेक नहीं लग सकता।

चैनल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि 'हर चीज को ब्रेक लग सकता है, पर सपनों को ब्रेक नहीं लग सकता है। आपके सपनों को उड़ान देने फिर आ रहे हैं अमिताभ बच्चन लेकर केबीसी 12, रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे नौ मई रात नौ बजे से।'

वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'हर चीज पर ब्रेक लग सकता है। नुक्कड़ की चाय को, चाय पर होने वाली हैलो-हाय को, सड़कों के साथ यारी को, ट्रिपल सीट सवारी को, हर चीज को ब्रेक लग सकता है। ऑफिस वाली चाकरी को, आधी रात वाली तफरी को, शॉपिंग मॉल वाले प्यार को, चौराहे के यार को, हर चीज को ब्रेक लग सकता है। सुबह के स्कूल को, रास्ते की धूल को, जीवन की रेस को, कॉन्फ्रेंस रूम की मेज को, घड़ी की टिक-टिक को, शांताबाई की झिक-झिक को, ट्रेन की हाहाकार को, धड़कन की रफ्तार को, हर चीज को ब्रेक लगता है लेकिन एक चीज है जिसे ब्रेक नहीं लग सकता... सपनों को... सपनों को उड़ान देने फिर आ रहे हैं मेरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन, नौ मई रात नौ बजे सिर्फ सोनी टीवी पर।'

लॉकडाउन को देखते हुए अभी केवल शो का रजिस्ट्रेशन ही किया जाएगा। जब सबकुछ सामान्य होगा तब शो के आगे की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' टीवी का सबसे लोकप्रिय क्विज शो है। हर साल ये शो जब भी शुरू होता है टीआरपी की टॉप लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहता है।