लॉकडाउन के बीच माधुरी दीक्षित के इस रियलिटी शो की हो रही है वापसी, ऑडिशन शुरू हो चुके है।

लॉकडाउन के बीच माधुरी दीक्षित के इस रियलिटी शो की हो रही है वापसी, ऑडिशन शुरू हो चुके है।

लॉकडाउन के बीच माधुरी दीक्षित के इस रियलिटी शो की हो रही है वापसी, ऑडिशन शुरू हो चुके है।

हिंदी सिनेमा की अनुभवी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के तीसरे सीजन के साथ पर्दे पर वापसी रही हैं। खबरों के मुताबिक इस शो के लिए प्रतिभागियों के वर्चुअल ऑडिशन शुरू हो गए हैं। इस रियलिटी शो के तीसरे सीजन में भी माधुरी दीक्षित, शशांक खेतान और तुषार कालिया जज के रूप में वापसी करेंगे। 

माधुरी दीक्षित एक शानदार अदाकारा हैं ही, साथ ही वह अपने नृत्य के लिए भी मशहूर मानी जाती हैं। उनका मानना है कि डांस तनाव को दूर करने में सहायता करता है। माधुरी कहती हैं, 'इस समय देश भयानक स्थिति से गुजर रहा है। ऐसे में इस देश के करोड़ों लोगों को डांस तनाव से दूर रखेगा। डांस भी अपने भावनाओं को जाहिर करने का एक जरिया है। मैं बहुत रोमांचित हूं कि हम इस शो के एक नए सीजन के साथ ऐसे कठिन समय में वापस आ रहे हैं।'

माधुरी दीक्षित का यह शो कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। हाल ही में उन्होंने एक प्रोमो शूट करके वायाकॉम 18 के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर साझा किया है। यह प्रोमो वीडियो लोगों को इस शो में भाग लेने और शो में रुचि दिखाने के लिए प्रेरित करेगा। वर्चुअल ऑडिशंस के जरिए इस शो के निर्माता प्रतियोगियों का चयन करेंगे।

लॉकडाउन खुलने के बाद जब टीवी के सभी निर्माता-निर्देशक और फेडरेशन शूटिंग शुरू होने का फैसला करेंगी, तभी इस शो की भी शूटिंग शुरू होगी। पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी अर्जुन बिजलानी ही इस शो के होस्ट होंगे। कोरोना वायरस की वजह से यह ऐसा समय चल रहा है जब टीवी चैनलों के पास दिखाने के लिए कुछ भी नया नहीं है। कुछ रियलिटी शोज ही हैं जो इस समय डिजिटली कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं।

संगीत जगत के तीन सगे भाई-बहन सोनू, टोनी और नेहा कक्कड़ मिलकर एक सिंगिंग रियलिटी शो को जज करेंगे। 21 दिन के इस शो के भी डिजिटल ऑडिशन शुरू हो चुके हैं।